• July 27, 2024

देहरादून में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातें, नशा बन रहा बढ़ते अपराधों की मुख्य वजह

 देहरादून में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातें, नशा बन रहा बढ़ते अपराधों की मुख्य वजह
Sharing Is Caring:

देहरादून जिले में चोरी के मामलों बढ़ते ही जा रहे हैं। देहरादून पुलिस ने अलग- अलग घटनाओं को अंजाम देने वाले 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है , जिनके मामले , बाइक चोरी, चैन स्नैचिंग और मोबाइल चोरी से संबंधित हैं । लगभग सभी अपराधी इन सभी मामलों में पहले भी जेल की हवा खा चुके हैं , इसके बावजूद वही काम दोहराने से नही कतराते , आखिर क्यूं है ऐसा इसकी वजह सुनकर शायद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएं ,

देहरादून एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने इस बात का भी खुलासा किया है इन में से ज्यादातर अभियुत अभियुक्त नशे के आदि हैं और इनकी चोरी करने का मुख्य कारण नशा है । नशा उत्तराखंड में एक वायरस की तरह फेल रहा है जिसकी रोकथाम बेहद जरूरी है । इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस विभाग में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स का गठन भी कर दिया गया है । हेल्पलाइन नंबर 9412029536 के माध्यम से आप नशे के विरुद्ध अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं ।

एसएसपी ने जानकारी साझा करते वक्त यह भी बताया कि चोरी किए गए समान को पूरी तरह से रिकवर कर लिया गया है , और जिन टीमों ने इन चोरियों का खुलासा किया है उन्हे पांच पांच हजार इनामी तौर पर दिए जायेंगे ।

Sharing Is Caring:

Admin

https://nirmanshalatimes.com/

A short bio about the author can be here....

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *