• July 27, 2024

जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी को हुआ जान का खतरा, स्वामी आनंद स्वरूप ने धामी से की सुरक्षा की मांग

 जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी को हुआ जान का खतरा, स्वामी आनंद स्वरूप ने धामी से की सुरक्षा की मांग
Sharing Is Caring:

काली सेना प्रमुख स्वामी आनंद स्वरूप ने जेल में जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ वसीम रिजवी की जान को खतरा बताया है. साथ ही जेल प्रशासन व जिला प्रशासन के साथ-साथ मुख्यमंत्री से जेल के अंदर जितेंद्र नारायण त्यागी की सुरक्षा की मांग की है. स्वामी आनंद स्वरूप का कहना है कि इससे पहले भी जितेंद्र नारायण त्यागी को धमकी भरे कॉल और पत्र आते रहे हैं

.स्वामी आनंद स्वरूप ने कहा कि पहले भी कुछ लोगों ने जिला कारागार में जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी को मारने की साजिश बनाई थी लेकिन वह सफल नहीं हो पाए. उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रशासन से जितेंद्र नारायण त्यागी की सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनकी जान के पीछे हाथ धोकर पड़े हुए हैं.

जेल अधीक्षक मनोज कुमार आर्य ने कहा कि जिस तरह कि सुविधाएं आम कैदियों को दी जाती हैं, वही सुविधाएं जेल मेंबर जितेंद्र नारायण त्यागी को उपलब्ध करा रहे हैं. जानकारी में यह भी आया है कि उनको कई धमकियां मिल चुकी हैं. इसको देखते हुए जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी की सुरक्षा का पूरा ध्यान कारागार में रखा जा रहा है. मनोज कुमार आर्य ने साफ किया है कि जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी को हरिद्वार जिला कारागार में किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है.

Sharing Is Caring:

Admin

https://nirmanshalatimes.com/

A short bio about the author can be here....

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *