• July 27, 2024

एक हजार रुपये के लिए की युवक की हत्या, आरोपी युवक गिरफ्तार

 एक हजार रुपये के लिए की युवक की हत्या, आरोपी युवक गिरफ्तार
Sharing Is Caring:

मामला रुड़की कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा गांव का है जहां बीती रात हुई युवक की हत्या कर दी गई थी इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, कि आरोपी के पास से घटना में शामिल चाकू भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है. वहीं, मृतक कमरुज्जमा के भाई ने दो नामजद लोगों के खिलाफ भी तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. सात ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि बीती सोमवार की देर रात सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा गांव में पुरानी रंजिश और पैसों के लेनदेन को लेकर हबीब ने कमरुज्जमा पर चाकू से हमला कर दिया था. हमलावर से बचने के लिए कमरुज्जमा काफी दूर तक दौड़ा था, लेकिन हमलावर ने उसका पीछा कर उसकी पीठ पर भी चाकू से वार दिया था. जिसमें कमरुज्जमा की मौत हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू

इसी कड़ी में पुलिस ने मंगलवार की सुबह आरोपी हबीब को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने बताया कि मृतक कमरुज्जमा पर उसके एक हजार रुपए थे. उसी के लेनदेन को लेकर कमरुज्जमा की उसने हत्या की है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है. साथ ही आरोपी के कब्जे से घटना में शामिल चाकू भी बरामद किया है.

Sharing Is Caring:

Admin

https://nirmanshalatimes.com/

A short bio about the author can be here....

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *