• July 27, 2024

एक और हादसा, तेज रफ्तार ने ली बाइक सवार की जान

 एक और हादसा, तेज रफ्तार ने ली बाइक सवार की जान
Sharing Is Caring:

बहादराबाद थाना क्षेत्र में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बीते देर रात हाईवे पर तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक बाइक में फंसकर ही रह गया. सूचना पर मौके पर पहुंचे 108 कर्मी युवक को हॉस्पिटल ले गए,लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचते ही घायल युवक ने दम तोड़ दिया. हैरानी की बात यह रही कि दुर्घटना के बाद राहगीर घायल को एंबुलेंस में चढ़ाने के वजाय वीडियो बनाते नजर आए.

जानकारी के अनुसार गुरुवार रात करीब 12:45 बजे बाईपास पर स्थित जया मैक्सवेल अस्पताल के पास रुड़की की ओर से हरिद्वार जा रहे एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक बुरी तरह से घायल हो गया और क्षतिग्रस्त बाइक में फंसा रहा. मौके पर पहुंचे 108 कर्मियों ने किसी तरह घायल युवक को निकाल कर प्राथमिक उपचार दिया, लेकिन इससे पहले घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचाया जाता, उसकी मौत हो गई।

108 कर्मी धीरज ने बताया कि मृतक की पहचान सोनू निवासी कनखल के रूप में हुई है, जिसकी उम्र करीब 27 वर्ष बताई जा रही है. घटना की जानकारी बहादराबाद थाना पुलिस को दे दी गई

Sharing Is Caring:

Admin

https://nirmanshalatimes.com/

A short bio about the author can be here....

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *