• July 27, 2024

आग सेंक रहे युवक को गोली मारी, ठेले पर सूप पी रहा था राजू , गन्ने के खेत में किया हमला

 आग सेंक रहे युवक को गोली मारी, ठेले पर सूप पी रहा था राजू , गन्ने के खेत में किया हमला
Sharing Is Caring:

हल्द्वानी के जीतपुर नेगी में चाउमीन के ठेले पर दोस्तों के साथ सूप पी रहे ई-रिक्शा चालक को गोली मार दी गई। घायल को डा. सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टर ने ऑपरेशन कर उसकी पीठ से गोली निकाली है। गोली पिस्टल की बताई जा रही है।

जीतपुर नेगी रामपुर रोड निवासी राजू बढ़ई (25 वर्ष) पुत्र चितरंजन बढ़ई दिल्ली में एक कंपनी में नौकरी करता था। पुलिस के अनुसार 15 दिन पहले राजू घर आया और ई-रिक्शा चलाने लगा। बुधवार की रात वह अपने चार दोस्तों के साथ गांव में चाउमीन के ठेले पर बैठकर सूप पी रहा था। इसी बीच दूर से एक पट की आवाज आई और पीठ में चुभन हुई। थोड़ी देर में खून निकलता दिखा। उसे अस्पताल लाया गया। यहां पता चला कि उसे गोली लगी है।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर गोली निकाली। युवक की हालत खतरे से बाहर है। सूचना के बाद कोतवाल उमेश मलिक और टीपी नगर चौकी इंचार्ज सुशील जोशी ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी का कहना है कि गोली दूर से चली है जिस साइड से गोली आई है, वहां गन्ने का खेत है। दूसरी ओर जंगल है। गोली किसी ने हर्ष फायरिंग या जानवर भगाने के लिए चलाई या किसी रंजिश में, इसका पता लगाया जा रहा है।

पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले :घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। गोली रंजिश में मारी गई या गलती से लगी। इसका पता आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही चलेगा।

Sharing Is Caring:

Admin

https://nirmanshalatimes.com/

A short bio about the author can be here....

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *